Monday, April 15, 2024
spot_imgspot_img

चार लोगों की जिंदा जलकर मौत, ट्रक की टक्कर से कार में लगी आग

Tid संवाददाता, रामपुर मनिहारान (सहारनपुर)। रामपुर मनिहारान क्षेत्र के देहरादून अंबाला हाईवे पर मंगलवार की दोपहर भीषण सड़क हादसे में कार में आग लग गई। कार में सवार चार लोग जिंदा जल गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार को कब्जे में ले लिया। कार सवार पूरी तरह जल गए। कार को कटर से काटकर शवों को बाहर निकाला गया।

देहरादून अंबाला हाईवे पर ट्रक कार की टक्कर से कार में लगी आग (फोटो Tid)

शव पूरी तरह जल चुके थे

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को बुलाकर कार में लगी आग को बुझाया, लेकिन तब तक शव बुरी तरह जल चुके थे। घटना के बाद पुलिस ने कार को हाईवे से हटाकर चुनटी चौकी पर ले गए। शवों को बाहर निकाला शव पूरी तरह जलकर राख हो चुके थे। फॉरेंसिक जांच टीम अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की।

कार में सवार थे चार लोग

सहारनपुर के अंबाला हाईवे पर चुनेटी पुल के निकट हाईवे पर एक आल्टो कार जा रही थी। कार अचानक सड़क पर ट्रक से टकरा गई। ट्रक से टकराने के बाद कार में आग लग गई। आग लगने से कार की खिड़कियां लॉक हो गई और कार में आग ने भीषण रूप ले लिया । मृतकों की पहचान- सुनीता गोयल पति-पत्नी, गीता सिंघल पति-पत्नी, अमरीश सिंघल, उमेश कुमार निवासी बसंत विहार ज्वालापुर हरिद्वार के रूप में हुई।

105 COMMENTS

  1. I will immediately seize your rss as I can not in finding your e-mail subscription hyperlink or
    e-newsletter service. Do you’ve any? Please let me understand
    so that I could subscribe. Thanks.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular